जीएस भारती, सीहोर। News 24 MP-CG और लल्लूराम डॉट कॉम की ‘बनाओ कीर्तिमान सबसे अधिक मतदान’ जारी है। मंगलवार को नेशनल साइकलिस्ट आशा मालवीय देवास से सीहोर पहुंची। जहां शासकीय आवासीय खेलकूद परिसर में सहायक कलेक्टर ने आशा मालवीय स्वागत किया। उन्होंने युवाओं को मतदान के प्रति जागरूक कर मतदान का महत्व को समझाया। वहीं सहायक कलेक्टर ने इस विशेष मुहिम की तारीफ भी की।


नेशनल साइकिलिस्ट आशा मालवीय करीब 2 हजार किलोमीटर साइकिल चलाकर सीहोर पहुंची। जहां लोगों को विधानसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान कर अच्छा प्रतिनिधि चुनने के लिए जागरूक किया। बता दें कि मतदाता जागरूकता को लेकर News24 MP/CG और लल्लूराम कॉम द्वारा चलाए गए अभियान के तहत आशा एक महीने में करीब 25 जिलों में मतदाता जागरूकता संदेश लेकर पहुंच चुकी हैं। 

उज्जैन पहुंची न्यूज 24 और Lalluram.com की ‘वोट यात्रा’, ‘बनाओ कीर्तिमान-सबसे अधिक मतदान’ का हुआ आयोजन, आशा मालवीय ने की लोगों से वोट करने की अपील

सहायक कलेक्टर अर्पित गुप्ता ने बताया कि सीहोर में पिछली बार 83 प्रतिशत मतदान हुआ था। इस बार 90 प्रतिशत मतदान करने का उद्देश्य है। जहां 65% से कम मतदान हुआ था, वहां मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रैली, मेहंदी, पोस्टर और कई तरह के कार्यक्रमों से लोगों को जागरूक करने के लिए प्रयास किया जा रहा है। News24 MP/CG व लल्लूराम कॉम के इस मुहिम से लोग मोटिवेट होकर अधिक से अधिक मतदान करने के लिए आएंगे।

NEWS 24 MP-CG और Lalluram.com की खास मुहिम: ‘बनाओ कीर्तिमान सबसे अधिक मतदान’, साइकिल से देवास पहुंची आशा मालवीय, निगम कमिश्नर ने स्वागत कर बढ़ाया हौसला   

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus