Shamli News. शामली जिले में एक युवक शादीशुदा महिला से इश्क लड़ा बैठा. युवक अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता था, लेकिन वह मिलने से इंकार कर दिया. इससे आहत होकर प्रेमी ने महिला थाने के अंदर खुद के ऊपर डीजल छिड़ककर आग लगा ली. इसके बाद आसपास लोगों ने दमकल विभाग की सहायता से आग को बुझाया गया और युवक को शामली सीएचसी में भर्ती कराया गया.

बताया जा रहा है कि 80 प्रतिशत जलने के कारण युवक को गंभीर हालत में मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया. थानाभवन क्षेत्र के गांव उसमानपुर निवासी 27 वर्षीय विनय पुत्र जसबीर सिंह रेलवे विभाग में संविदा पर बड़ौत रेलवे स्टेशन पर काम करता है. युवक के अनुसार शामली के एक मोहल्ला निवासी एक शादीशुदा महिला के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. कुछ दिनों से महिला ने प्रेमी से मिलने से इंकार कर दिया. जिसको लेकर विनय परेशान चल रहा था.

इसे भी पढ़ें – प्रेमी जोड़े ने होटल में लिया कमरा, फिर थोड़ी देर में आई आवाज, झांककर देखा तो दंग रह गए कर्मचारी, जानिए पूरा मामला

सोमवार को विनय ने अचानक महिला थाने के बाहर खुद पर डीजल छिड़कर आग लगा ली. युवक में आग लगती देख महिला थाने में तैनात महिला पुलिसकर्मियों के हाथ पैर फूल गए. आसपास मौजूद लोगों व दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया. आग लगने से युवक 80 प्रतिशत झुलस गया है. उसे मेरठ मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक