मुंबई. टेलीविजन की दुनिया का चर्चित शो बिग बॉस हर सीजन में धमाकेदार होता है. शो के कंटेस्टेंट्स की हरकतें उनको लोगों के दिलों से लेकर थाना-पुलिस औऱ कोर्ट-कचहरी तक पहुंचा देती हैं. इस बार भी लोगों को इस शो का बेसब्री से इंतजार है. लोग ये जानने को व्याकुल हैं कि शो के कंटेस्टेंट्स कौन-कौन रहेंगे. तो हम आपके लिए लाएं हैं शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट.

हमें मिली लिस्ट के मुताबिक छोटे पर्दे की मजबूत कलाकार विभा छिब्बर

जो कि चक दे इंडिया में लेडी कोच भी बनी थीं. वो भी इस शो का हिस्सा होंगी. विभा के अलावा दूसरा नाम समीर पसरीचा का है,

वे टीवी पर पम्मी आंटी के नाम से खासे लोकप्रिय हैं औऱ छोटे पर्दे पर पम्मी आंटी का किरदार निभाकर लोगों को गुदगुदाते हैं. देखते हैं बिग बास में वे कितना धमाल मचा पाएंगे.

स्कारलेट रोज इस लिस्ट में अगला नाम हैं.

जिन लोगों ने भी एमटीवी का फेमस शो स्पलिट्सविला देखा है वे स्कारलेट रोज के नाम से बखूबी परिचित होंगे. स्कारलेट रोडीज में भी हिस्सा ले चुकी हैं और उनके जलवों औऱ नखरों के चाहने वाले काफी तादाद में हैं. छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल इश्कबाज की फीमेल लीड सृष्टि रोडे भी इन दिनों छोटे पर्दे पर काफी धूम मचाए हैं. अब सृष्टि ने बिग बास का रुख किया है.

देखते हैं, शो में सृष्टि के आने से क्या गदर कटता है.

इस लिस्ट में अगला नाम है सुबूही जोशी का.

सुबूही पहले पहल लोगों की नजर में स्पलिट्सविला के जरिए आई. वे बेहद वोकल औऱ बोल्ड हैं. सुबूही के आने से बिग बास में लड़ाई-झगड़ा औऱ गाली गलौच की मात्रा में कमी नहीं आने पाएगी. उनका झगड़ालू नेचर शो में मसाला लगाएगा.इस लिस्ट में अगला नाम शालीन भनोट का है.

शालीन छोटे पर्दे पर काफी पाप्युलर हैं. हैंडसम हंक की इमेज वाले शालीन शो में किसके साथ कितना फ्लर्ट कर पाते हैं ये तो वक्त ही बताएगा. तो ये थी फिलहाल तक बिग बास के उन 6 सेलिब्रिटीज की लिस्ट जो कि शो में अपने जलवों की चमक बिखेरने आ रहे हैं.