Viral Video. शिक्षक को बच्चों का भविष्य गढ़ने वाले कहते हैं, लेकिन आजकल टीचरों की काली करतूत लगातार सामने आ रही है. मथुरा में एक शिक्षक ने नौवीं की छात्रा से को जबरदस्ती पकड़ लिया और दुपट्‌टा खींचकर घटिया हरकत करने लगा. सीसीटीवी में टीचर का घटिया व्यवहार सीसीटीवी में कैद हो गया.

पूरा मामला मथुरा के कोसीकलां थाना क्षेत्र का है. गोपाल बाग पुलिस चौकी अंतर्गत एक गांव में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा से शिक्षक ने अभद्रता कर दी. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गांव के एक इंटर कॉलेज में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को शिक्षक गोविंद ने जबरन पकड़ लिया और गलत हरकत की.

इसे भी पढ़ें – हैवान बना कोचिंग टीचर : 4 का पहाड़ा नहीं सुना पाई छात्रा, शिक्षक ने बच्ची के पकड़े बाल, फर्श पर घसीट-घसीटकर डंडों से पीटा

पीड़िता ने बताया के सोमवार सुबह स्कूल पढ़ने गई थी. छुट्टी के दौरान सभी छात्र-छात्राएं बाहर निकल गए तो शिक्षक ने कॉपी दिखाने के बहाने उसे रोक लिया. बुरी नीयत से पकड़ कर अश्लील हरकतें करने लगा. छात्रा ने जैसे-तैसे अपने आप को बचाया और घटना की जानकारी परिजनों को दी. इसकी शिकायत आरोपी के पिता से की तो जान से मारने की धमकी दी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक