सागर/छतरपुर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को सिर्फ 9 दिन बचे हैं। ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी तैयारी तेज करदी है। इसी सिलसिले में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री पीसीसी चीफ कमलनाथ ने आज सुरखी विधानसभा के राहतगढ़ और छतरपुर जिले की बड़ामलहेरा में जनसभा को संबोधित किया। वहीं कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर जमकर निशाना साधा तो वही अपनी पंद्रह महीने की सरकार की उपलब्धिया भी गिनाई।

सुरखी विधानसभा में कमलनाथ ने किया संबोधित
जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे वैसे सियासत तेज होते जा रही है। इसी बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री पीसीसी चीफ कमलनाथ आज सुरखी विधानसभा के राहतगढ़ पहुंचे। उन्होंने सुरखी से कांग्रेस प्रत्यशी नीरज शर्मा के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। यह सभा दशहरा मैदान ब्लॉक कालोनी में आयोजित की गई थी। इस दौरान हजारों की संख्या में कांग्रेसी कार्येकर्ता पीसीसी चीफ कमलनाथ को सुनने सभा स्थल पर पहुचे। इसके साथ ही अपने संबोधन में कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर जमकर निशाना साधा तो वही अपनी पंद्रह महीने की सरकार की उपलब्धिया भी गिनाई।

धर्म आचार का विषय है, राजनीतिक नहीं
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री पीसीसी चीफ कमलनाथ छतरपुर जिले की बड़ामलहेरा पहुंचे। आमसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार किया है। दरअसल राम मंदिर की चर्चा पूरे देश में चल रही है, इसके साथ ही कांग्रेस के झूठ का गुब्बारा फूट गया, कांग्रेस के पास मध्यप्रदेश में विकास का कोई रोड मैप नहीं बचा के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि, धर्म आचार विचार का विषय है, राजनीतिक प्रचार का विषय नहीं है और धर्म को राजनीतिक मंच पर लाना धर्म का अपमान है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus