Rajasthan Election: गुरुवार को उदयपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा। कन्हैया लाल हत्याकांड, पेपर लीक, महिला सुरक्षा, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण की नीति सहित अन्य मुद्दों पर पीएम मोदी कांग्रेस की सरकार पर जमकर बरसे। पीएम मोदी ने यहां तक कह दिया कि डूब मरो कांग्रेस वालों।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस की सरकार में राजस्थान के लोगों के साथ मानवता को शर्मसार करने वाली वारदातें हो रही हैं। उदयपुर में कन्हैयालाल के साथ हुई आतंकी घटना कांग्रेस सरकार के दामन पर बहुत बड़ा दाग है। ऐसी जघन्य वारदात उदयपुर में इसलिए हुई क्योंकि यहां आतंकियों के साथ सहानुभूति रखने वाली कांग्रेस की सरकार है।

राजस्थान महिला अपराध के मामले में नम्बर वन पर है। सरकार महिला अपराध रोकने में पूरी तरह से फेल रही। इस बयान पर पीएम मोदी ने कांग्रेस के एक मंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राज्य में महिलाओं की दशा इतनी खराब हैं और कांग्रेस के मंत्री कहते हैं कि यह मर्दों का प्रदेश है। डूब मरो कांग्रेस के लोगों।

पीएम मोदी यही चुप नहीं रहे उन्होंने आगे कहा कि आपने सिर्फ माताओं बहनों का अपमान नहीं किया है मर्दों का भी किया है। राजस्थान के मर्द स्त्रियों की अस्मिता की रक्षा के लिए बलिदान के लिए तैयार रहते हैं।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें