लखनऊ. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के कारनामों से उत्तर प्रदेश शर्मसार हो रहा है. उन्होने जारी बयान में कहा कि हाथरस की बेटी के साथ बलात्कार और हत्या, लखीमपुर खीरी में किसानों की जीप चढ़ाकर हत्या, आईपीएस द्वारा वसूली और फिर महीनों फरार रहना, कानपुर में प्रशासन द्वारा गरीब की झोपड़ी पर बुल्डोजर चलाना और अग्निकाण्ड से मौत, बीएचयू में छात्रा के साथ अभद्रता ये सब घटनाएं उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में हुई है. इन घटनाओं से प्रदेश आहत है.

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार चलाने वाले खुद अपने मुकदमें वापस ले रहे हैं. जनता के टैक्स के पैसों से भाजपा का प्रचार कर प्रदेश की छवि को धूमिल कर रहे हैं. प्रदेश की छवि शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली में सुधार से बनती है, लेकिन भाजपा सरकार ने इन साढ़े छह सालों में जनहित की सभी व्यवस्थाओं को बर्बाद करने का ही काम किया है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था और स्वास्थ्य सेवाएं चौपट है. भाजपा सरकार ने समाज में नफरत फैलाई है. आपसी भेदभाव किया है. आज महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है. किसान, नौजवान, महिलाएं दुःखी है. भाजपा ने जनता से झूठे वादे किए. धोखा दिया. भाजपा सरकार अहंकार में चूर है.

इसे भी पढ़ें – ABVP के छात्रों ने किया बवाल, पुलिस वालों से जमकर हुई झड़प, ACP को धक्का मारकर गिराया, Video वायरल

उन्हाेंने भाजपा नेता और कार्यकर्ता अराजक है. गरीबों के साथ अन्याय, अत्याचार चरम पर है. किसी को न्याय नहीं मिल रहा है. लोगों को डेंगू बुखार एवं अन्य बीमारियों तक का इलाज नहीं मिल पा रहा है. लोग डेंगू बुखार से मर रहे हैं. सरकार दवा, इलाज नहीं दे पा रही है. बजट की लूट हो रही है. हर विभाग में भ्रष्टाचार व्याप्त है. जनता अब इसे और बर्दास्त करने वाली नहीं है.”

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक