रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का डंका बज गया हैं। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। 11 नवंबर को अमित शाह चार विधानसभा मनावर, गंधवानी, बदनावर और धार जाएंगे। यहां पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी LIVE:  मध्य प्रदेश के सतना में चुनावी सभा को कर रहे संबोधित 

भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज सोमानी ने बताया कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 11 नवंबर को सुबह इंदौर से प्रस्थान कर जिले की विधानसभा मनावर हेलीकॉप्टर से 12: 20 बजे पहुचेंगे। वहा से लायंस स्कूल में भाजपा प्रत्याशी शिवराम गोपाल कन्नौज के पक्ष में 12:30 बजे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं दोपहर 1: 30 बजे मनावर से 18 किलोमीटर रथ रोड़ शो कर 3 बजे जिराबाद हेलीपैड पंहुचकर बदनावर के लिए प्रस्थान करेंगे।

MP विधानसभा चुनाव में उमा भारती ने लिया बड़ा फैसला, कहा- ‘अब मेरी कोई भी सभा नहीं होगी’

उन्होंने बताया कि, रोड शो के दौरान ग्राम लुन्हेरा में अमित शाह का भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके साथ ही जिराबाद के पहले रथ सभा के माध्यम से संबोधित करेंगे। शाम 4 बजे गृह मंत्री अमित शाह बदनावर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी राजवर्धनसिंह दत्तीगांव के पक्ष में मंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे। तो शाम 5:15 बजे धार हेलीपैड उतरेंगे। वहा से कार में सवार होकर नगर के मोती बाग चौक ज्योति मंदिर से रथ में सवार होकर शाम 6 बजे भाजपा प्रत्याशी नीना वर्मा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह धार में रात्रि भोज कर बेटमा रवाना होंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus