शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा प्रेस वार्ता कर आजीविका मिशन में बीजेपी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि भ्रष्टाचार में प्रदेश के कई बड़े अधिकारी शामिल हैं। उन्होंने 6 लाख करोड़ का घोटाला होने का दावा किया है।

MP पहुंची अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव: ओरछा में राम राजा सरकार के किए दर्शन, कहा- पूरी मजबूती से चुनाव लड़ रही समाजवादी पार्टी

कांग्रेस मीडिया अध्यक्ष ने कहा, बीजेपी और उसके नेता देश के धन को कालेधन के रूप में लूट रहे हैं। उन्होंने एमपी में 253 घोटालो होने का दावा किया है। उनका कहना है कि प्रमुख घोटालों में 6 लाख करोड़ का घोटाला हुआ है। बीजेपी प्रदेश को बीमारू से विकसित प्रदेश होने का दावा कर रही है।

CM शिवराज ने लाडली बहनों को दी धनतेरस की शुभकामनाएं, पूछा- खाते में पैसे आ गए की नहीं..? जानें क्यों कहा- ”मामा का बुल्डोजर तैयार है…”

केके मिश्रा ने कहा कि बीजेपी ने युवा, आदिवासी, महिलाओं, किसानों को बीमारू कर दिया। बीजेपी सरकार ने भ्रष्टाचार कर जनता को शर्मिंदा किया है। उन्होंने कहा, भष्टाचार में प्रदेश के कई बड़े अधिकारी शामिल हैं, जिसका मेरे पास सभी घोटालों के सबूत हैं।

MP Election 2023: राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर बोला बड़ा हमला, कहा- अडानी के हाथ में मोदी का रिमोट कंट्रोल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus