बरेली. जिले के भमोरा थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव निवासी किसान संतोष शर्मा (48) को गंभीर हालत में शुक्रवार को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना को लेकर गांव निवासी सचिन समेत कई ग्रामीण शहर पहुंचे और एसएसपी दफ्तर में शिकायत की. उन्होंने आरोप लगाया कि भमोरा थाने के एक दरोगा समेत छह लोगों ने संतोष को बेरहमी से पीटा है, जिससे उनकी हालत बिगड़ गई. एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दरोगा समेत सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

एसएसपी दफ्तर शिकायत करने पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि संतोष बृहस्पतिवार शाम अपने खेत से लौट रहे थे. इसी दौरान कुछ लोग खेत में जुआ खेल रहे थे. पुलिस ने उन लोगों को पकड़ने की कोशिश की. वह लोग तो फरार हो गए. पुलिस ने संतोष को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. संतोष ने विरोध किया तो उन्हें बेरहमी से पीटा गया. इससे संतोष की हालत बिगड़ गई. उनकी हालत बिगड़ने पर पुलिस टीम मौके से खिसक गई. मौके पर पहुंची परिजनों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. घटना से ग्रामीणों में रोष है. उन्होंने पुलिस टीम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में प्रेमी के शादी से इंकार करने पर प्रेमिका ने खाया जहर, जांच में जुटी पुलिस

ग्रामीणों की शिकायत के बाद एसएसपी ने भमोरा थाने के दरोगा टिंकू कुमार समेत सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. बिना किसी अधिकारी को सूचना दिए जुए के फड़ पर छापा मारने पर पुलिसवालों पर कार्रवाई की गई है. उधर, थाना पुलिस का कहना है कि छापे के दौरान जुए के फड़ पर भगदड़ मच गई थी. उस वक्त वहां संतोष मौजूद था, जो भागते वक्त खुद ही घायल हो गया. भमोरा थाना प्रभारी परमेश्वरी देवी ने बताया कि संतोष को पुलिस ने नहीं पीटा है. आरोप निराधार हैं.