मथुरा. बृज की नगरी मथुरा-वृंदावन में लोग बंदरों के आतंक से बुरी तरह परेशान हैं. लोगों ने मथुरा पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बंदरों के आतंक से निजात दिलाने की प्रार्थना की तो उन्होंने नायाब सलाह दे डाली.

मौका था मथुरा-वृंदावन में 350 करोड़ रुपये के विकास कार्यों के लोकार्पण का. इस मौके पर मुख्य अतिथि के बतौर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे. योगी ने कई विकास योजनाओं का शिलान्यास करने के साथ स्थानीय लोगों से भी मुलाकात की.

स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री के सामने अपना दर्द रखा औऱ कहा कि बंदरों के आतंक से लोग त्रस्त हैं. उनकी संख्या दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है. ये समस्या विकराल रुप धारण कर रही है. इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हनुमान चालीसा का पाठ शुरु कर दो, बंदर नुकसान नहीं पहुंचाएंगे.

सीएम के इस अनोखे सुझाव के बाद लोग हतप्रभ रह गए. दरअसल, लोग हर सरकार में ये मांग उठा चुके हैं कि उनको बंदरों के बढ़ते आतंक से मुक्ति दिलाई जाय. इस बार भी उन्होंने अपनी समस्या के समाधान के लिए योगी आदित्यनाथ को अपनी दिक्कत बताई लेकिन मुख्यमंत्री के अजीबोगरीब सुझाव के बाद लोगों ने कुछ न कहना ही ठीक समझा.