पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश के खाने में साजिश के तहत जहरीला पदार्थ मिलाकर खिलाया जा रहा है, जिसके कारण उन्होंने महिलाओं के बारे में विवादित टिप्पणी की और मेरा अपमान किया. मांझी ने कहा है कि वह राष्ट्रपति और गृह मंत्री से मुलाकात कर बिहार सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे.

विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान से आहत हिंदुस्तान आवाम मोर्चा सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने कहा कि ऐसा लगता है उनके साथ साजिश हो रही है. किसी को जल्दी सीएम बनाने के लिए साजिश के तहत उनके खाने में जहरीला पदार्थ खिलाया जा रहा है. इसी का नतीजा है कि महावीर चौधरी के पोट्रेट पर माल्यार्पण नहीं किया और अशोक चौधरी जो जीवित हैं, उनके माथे पर कर दिया.

मांझी ने कहा कि सीएम नीतीश ने महिलाओं को लेकर क्या-क्या नहीं कहा. इससे पूरा देश ही नहीं संसार भी वाकिफ हो चुका है. कल मेरा भी अपमान किया गया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को अभी इलाज की जरूरत है. पिछले तीन दिनों में मुख्यमंत्री द्वारा जो भी बयान दिए गए हैं, उससे लगता है कि स्वास्थ्य उनका सही नहीं है.