ग्वालियर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी बयार उफान पर है। प्रदेश के दो शीर्ष दल पूरे दमखम के साथ इस चुनावी रण में उतर चुके हैं। प्रत्याशियों की घोषणा और जारी स्टार प्रचारकों की सूची के बाद से प्रदेश में दिग्गजों का जमावड़ा लगा हुआ है। आए दिन बयानों का सैलाब उमड़ रहा है जिसे लेकर सत्ताधारी पार्टी बीजेपी और विपक्षी दल कांग्रेस के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में फिल्म अभिनेता और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक राज बब्बर ने आज कांग्रेस शासन आने पर पर्यटन को बढ़ावा देने की बात कही है। साथ ही यह भी कहा कि प्रदेश में पर्यटन को इतना बढ़ावा मिलेगा कि सिंधिया महल के बाहर ही चौपाटी बना देंगे।

समर्थकों से मिलने CM शिवराज ने लगाई ऐसी दौड़ कि सुरक्षाकर्मी भी रह गए पीछे, देखे मामा का ये Video 

दरअसल कांग्रेस नेता और पार्टी की ओर से घोषित स्टार प्रचारक राज बब्बर आज शुक्रवार को ग्वालियर पहुंचे। यहां उन्होंने सिंधिया महल की आड़ में ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला किया। उन्होंने कहा कि यहां का सिंधिया महल आम जनों के लिए भी खोला जाना चाहिए। जिस तरह से हैदराबाद के निजाम महल को आम लोगों के लिए खोला गया है। हम लोग भी देख सकें और समझ सके की पुराने महापुरुष किस तरह से रहते थे।

Imarti जो कहेगी भाई इनकार नहीं करेगा: CM शिवराज ने डबरा को जिला बनाने का किया ऐलान; घोषणा सुनते ही छलक पड़े इमरती देवी के आंसू, देखें VIDEO

ग्वालियर पहुंचे राज बब्बर ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि प्रदेश में अगर कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी तो सिंधिया महल के पास चौपाटी बनाई जाएगी और महल के बगल से दोने पत्ते फेंके जाएंगे। हालांकि बाद में सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि उनका मतलब था कि महल को आम जनता के लिए खोला जाए जिससे आम से आम नागरिक भी राजशाही जीवन शैली को नजदीक से देख सके।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus