रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले की बदनावर में पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर झूठा केस दर्ज किया है। इससे नाराज कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया। इधर, एक अन्य मामले में पीटादार समाज के लोगों ने भी थाने का घेराव कर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

जानकारी के मुताबिक, जिले के बदनावर थाना पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है। इससे नाराज कार्यकर्ताओं ने शनिवार को बड़ी संख्या में बदनावर थाने पहुंचकर घेराव किया। कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और केस वापस लेने की मांग की। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी भंवर सिंह शेखावात भी मौजूद रहे।

MP सड़क हादसे में पति पत्नी की मौतः 8 लोग घायल, जबलपुर अमरकंटक नेशनल हाईवे में सवारी वाहन और बाइक में सीधी भिड़ंत

इधर, पाटीदार समाज ने सैकड़ों लोगों ने थाने का घेराव किया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कंवरलाल पाटीदार के खिलाफ झूठे केस में गिरफ्तार कर लिया है। जब यह मामला समाज के लोगों के संज्ञान में आया तो लोग आक्रोशित हो गए और थाने पहुंचे। जहां उन्होंने जय सरदार के नारे के साथ किया थाने का घेराव किया और कंवरलाल को तुरंत रिहा करने की मांग की। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस को सद्बुद्धि देने के लिए थाना परिसर में हनुमान चालीसा का पाठ भी किया।

इंदौर डबल मर्डर मामला: आरोपी मनोरोगी बेटे का CCTV आया सामने, पुलिस कर रही तलाश, पिता और बहन को उतारा था बेरहमी से मौत के घाट  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus