दीपावली पर पहनने के लिए आप ट्रेडिशनल लुक के साथ अच्छी सी साड़ी तलाश रही हैं. लेकिन कुछ समझ ही नहीं आ रहा है. इन साड़ियों ने अपने फैब्रिक, कलर और स्टाइल के चलते मार्केट में धूम मचाई हुई है. ये साड़ी Womens Fashion में टॉप पर बनी हुई हैं और चारों तरफ इसी तरह के डिजाइन के चर्चे हैं.

1 फुल वर्क बनारसी सिल्क साड़ी

लैवेंडर कलर आजकल काफी चलन में है और इस सिल्क साड़ी को डिजाइनर Zari Banaras द्वारा डिजाइन किया गया है. इस तरह की मिलती-जुलती साड़ी आपको मार्केट में लगभग 2000 रुपये से लेकर 4000 रुपये में आसानी से मिल जाएगी. Read More – Bigg Boss 17 : Isha Malviya और Samarth Jurel ने घर में की हदें पार, वायरल हो रहा Video …

2 बॉर्डर वर्क सिल्क साड़ी

मिनिमल डिजाइन की सिल्क साड़ी को स्टाइल करना चाहती हैं तो यह चौड़े बॉर्डर वाली यह साड़ी आपके लिए बेस्ट रहेगी. इस खूबसूरत सिल्क साड़ी को डिजाइनर ब्रांड Soho Begum द्वारा डिजाइन किया गया है. इस तरह की मिलती-जुलती साड़ी आपको मार्केट में लगभग 2000 रुपए से लेकर 4000 रुपए में आसानी से मिल जाएगी.

3 पटोला डिजाइन सिल्क साड़ी

अगर आप कम वजन में भरी हुई साड़ी पहनना पसंद करती हैं तो इस तरीके की प्रिंटेड पटोला साड़ी आपके लिए बेस्ट रहेगी. इस खूबसूरत साड़ी को डिजाइनर ब्रांड D Sons Patola Art द्वारा डिजाइन की गई है. Read More – 35 साल के हुए Virat Kohli : क्रिकेट के हर फॉर्मेट में खूब चला विराट का बल्ला, ये हैं उनके 35 खास रिकॉर्ड …

4 कांजीवरम सिल्क साड़ी

4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाली यह New Design Saree बहुत ही सुंदर है. इसका फैब्रिक कांजीवरम सिल्क है, जो किसी भी फंक्शन, त्योहार पर ट्रेडिशनल और स्टाइलिश लुक के लिए अच्छी च्वॉइस है.