होशियारपुर। पंजाब में पुलिस ने कल देर रात शहर और गांवों की गश्त के दौरान 6 नशा तस्करों को 957 ग्राम चिट्टे नशीले पाउडर, 13 नशीले टीकों और अवैध शराब की 24 बोतलों सहित गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस और आबकारी एक्ट तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है. Read More – Punjab News : महिला को अगवा कर किया दुष्कर्म, अब कोर्ट ने सुनाई 10 साल कैद की सजा

हरियाना थाना के एएसआई जगदीश कुमार ने बताया कि पुलिस पार्टी उनकी अगुवाई में गांवों की गश्त करती हुई जब काला बाग भुंगा के पास पहुंची तो एक बुक्क पुलिस पार्टी को देख भाग पड़ा. पुलिस ने पीछा कर उसको पकड़ लिया. तलाशी के दौरान आरोपी गुरचरण सिंह सोढ़ी वासी भुंगा के पास से 117 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ.

वहीं बुल्लोवाल थाना के एएसआई सतनाम सिंह की अगुवाई में गांव सिकरी के पास कमाद के खेतों में मनवीर सिंह उर्फ मनी वासी सिकरी को रंगे हाथ शराब तस्करी करते हुए अवैध शराब की 24 बोतलों सहित गिरफ्तार किया है. थाना दसूहा के एसआई गुरदीप सिंह और अनिल कुमार ने बताया कि गश्त के दौरान जंगली इलाके में गांव मनियादियां के पास ओंकार सिंह वासी गंभीवाल को 35 ग्राम चिट्टे, शेरे पंजाब पैलेस के पास सतनाम सिंह वासी मनियादियां को 410 ग्राम चिट्टे, जबकि गांव चक्क बामु मोड़ पर मनजीत सिंह उर्फ जोत वासी भूलपुर को 395 ग्राम चिट्टे नशीले पाउडर सहित गिरफ्तार किया गया. गढ़दीवाला थाना के एएसआई परविंदर सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान गांव कुलिया मोड़ के पास मनजीत सिंह वासी महासा ( गढ़दीवाला) को 13 नशीले टीकों सहित गिरफ्तार किया गया है.