यत्नेश सेन, देपालपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का चुनावी दौरा जारी है। इसी सिलसिले में इंदौर शहर के देपालपुर में उन्होंने चुनावी सभा को संबाेधित करते हुए मध्य प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ की। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस पर बरसे अमित शाह: बोले- 70 साल से रामलला को टेंट पर बैठाकर अपमानित किया, कमलनाथ पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने प्रदेश सरकार की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े। उन्होंने कहा, शिवराज सिंह ने प्रदेश में 18 साल की सरकार में 5 लाख किलोमीटर रोड बनाकर प्रदेश के विकास को गति दी है। 82 लाख बहनों को उज्ज्वला योजना का फायदा हुआ है। अब हमारी बहनों को 450 में ही गैस सिलेंडर मिलेगा। केंद्र में कांग्रेस की सरकार, UPA की सरकार और इंडि एलाइंस की सरकार रही। लेकिन मध्य प्रदेश को केवल 2 लाख करोड़ दिया और मोदी जी ने 9 साल में 63, 8000 करोड़ रुपए दिए। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने 5 लाख करोड़ के बड़े-बड़े काम रोड, एक्सप्रेस वे, एयरपोर्ट, वंदे भारत ट्रेन, और रेलवे स्टेशनों का पूर्णोद्धार का काम किया है। हमारी पार्टी ने घोषणा की है कि अब हर किसान को 6 हजार की जगह 12 हजार हर साल दिया जाएगा।

एमपी चुनाव में संतों की एंट्री: स्वामी अखिलेश्वरानंद गिरी बोले- शरारती कांग्रेस को नहीं मिलनी चाहिए मध्य प्रदेश की सत्ता

बता दें कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शनिवार शाम देपालपुर विधानसभा पहुंचे थे, जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी मनोज निर्भयसिंह पटेल के समर्थन में सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने यह सभी बातें कही। कार्यक्रम में सांसद शंकर लालवानी, सावन सोनकर, गोपाल सिंह चौधरी, उमनारायण पटेल, वीरेन्द्र आंजना, चिंटू वर्मा, भारत पटेल, चंदनसिंह दरबार, गुमानसिंह पंवार मौजूद रहे।

दीवाली के दिन भी नहीं थमेगा CM शिवराज का चुनावी रथ, 4 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus