Muhurta Trading Stocks Tips : अगर आप इस बार मुहूर्त ट्रेडिंग के दौरान अच्छे शेयरों में निवेश करना चाहते हैं तो यह लेख आपकी मदद कर सकता है। जी हां, इस आर्टिकल में हम मार्केट एक्सपर्ट और एलकेपी सिक्योरिटीज से जुड़े रूपक डे द्वारा खरीदारी के लिए सुझाए गए तीन शेयरों के बारे में बात करेंगे। जिसे एक्सपर्ट्स ने मुहूर्त ट्रेडिंग के दिन खरीदारी करने की सलाह दी है.

एनएमडीसी

मुहूर्त ट्रेडिंग के दिन आपको सबसे पहले एनएमडीसी का स्टॉक खरीदना चाहिए। एक्सपर्ट डे का मानना है कि एनएमडीसी का शेयर आने वाले समय में 180 रुपये के लक्ष्य मूल्य को छू सकता है। कोई भी निवेशक इस स्टॉक को 165 रुपये से 167 रुपये के स्तर पर खरीद सकता है, जबकि उसने स्टॉप लॉस 160 रुपये निर्धारित किया है। है

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल)

दूसरे स्टॉक के तौर पर विशेषज्ञों ने भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड को पसंद किया है। विशेषज्ञों का कहना है कि इस स्टॉक को 133 रुपये से 136 रुपये के स्तर पर खरीदा जा सकता है। उन्होंने लक्ष्य मूल्य 167 रुपये से 183 रुपये निर्धारित किया है। उन्होंने स्टॉक पर 117 रुपये का स्टॉक लॉस निर्धारित किया है।

लेमन ट्री होटल

एक्सपर्ट डे ने मुहूर्त ट्रेडिंग के दिन तीसरे स्टॉक के रूप में लेमन ट्री होटल का सुझाव दिया है। कोई भी निवेशक इस स्टॉक को 110 रुपये से 113 रुपये के स्तर पर खरीद सकता है। उसने लक्ष्य मूल्य 135 रुपये से 145 रुपये निर्धारित किया है। किसी भी बड़े नुकसान से बचने के लिए निवेशक को 99 रुपये का स्टॉप लॉस लगाना चाहिए।

मुहूर्त ट्रेडिंग का समय

आपको बता दें कि इस बार दिवाली का त्योहार 12 नवंबर रविवार को देशभर में खुशियों के साथ मनाया जाएगा. इस दौरान भारत के शेयर बाजार सिर्फ 1 घंटे के लिए मुहूर्त ट्रेडिंग के लिए खोले जाएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक बाजार शाम 6:15 से 7:15 बजे तक खुला रहेगा.