शंकर राय, भैंसदेही (बैतूल)। मध्य प्रदेश के बैतूल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां वोटर लिस्ट में नाम नहीं आने से नाराज बीजेपी कार्यकर्ता ने सरपंच की पिटाई कर दी। सरपंच की शिकायत पर पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ता के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

यह पूरा मामला जिले की भैंसदेही थाना क्षेत्र के खोमाई गांव का है। सरपंच मंगेश सरयाम ने बताया कि वह रविवार सुबह आदिवासी बालक छात्रावास के पास सुरज सेलुकर के साथ बैठा था। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता जससिंह आया और कहा कि वोटर लिस्ट से नाम क्यों काट दिया। इस बात लेकर उसने सरपंच से गाली-गलौच की और पिटाई कर दी। जिससे सरपंच के सिर और गर्दन में चोट आई है।

Bhopal Crime News: कुख्यात बदमाश विक्की वाहिद गिरफ्तार, 30 हजार का था इनाम, भोपाल सहित राजस्थान में कई आपराधिक रिकॉर्ड हैं दर्ज

मौके पर पहुंचे कोटवार रमेश खाडे और सुरज सेलुकर ने बीच-बचाव किया। बीजेपी कार्यकर्ता ने जाते-जाते सरपंच को जान से मारने की धमकी भी दी। बीजेपी कार्यकर्ता का कहना है कि सरपंच ने जानबूझकर उसका नाम लिस्ट से कटवा दिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ 294, 323, 506 के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

दीपावली के दिन दर्दनाक हादसा: MP में तालाब में नहाने गए दो किशोरों की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus