सागर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने बीजेपी के गढ़ में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीसीसी चीफ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि एक लाख भर्ती की बात छोड़िए बस रिक्त पद भर दीजिए।

दरअसल, रविवार दिवाली के दिन कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ सागर जिले के दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने भाजपा के गढ़ रहली में जनसभा को संबोधित किया। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल के पक्ष में चुनावी सभा कर समर्थन की अपील की। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर जमकर हमला बोला हैं।

बीएसपी प्रत्याशी पर हमला: लाठी-डंडों और तराजू की बाट से किया वार, चुनाव प्रभारी के सिर पर आई चोट, जान बचाकर खेत की तरफ भागे

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि आज मध्य प्रदेश की तस्वीर आपके सामने है। प्रदेश का हर व्यक्ति या तो भ्रष्टाचार का शिकार है या गवाह है। नौजवानों की ओर देखकर मुझे बड़ी बेचैनी होती है। एमपी में 1 करोड़ नौजवान बेरोजगार हैं। शिवराज सिंह चौहान हर 10-11 महीने में घोषणा करते हैं कि 1 लाख भर्ती होने जा रही है। मैं शिवराज सिंह से कहता हूं कि आप 1 लाख की बात छोड़िए बस रिक्त पद भर दीजिए।

राहुल गांधी का एमपी दौरा कल: चुनाव प्रचार के आखिरी तीन दिन कांग्रेस लगाएगी दम, राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रियंका भी भरेंगी हुंकार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus