नई दिल्ली। सेलिब्रिटी शेफ 57 वर्षीय गॉर्डन रामसे ने एक दिल छू लेने वाली सोशल मीडिया घोषणा में पत्नी टाना रामसे के साथ अपने छठे बच्चे के जन्म की खुशी की खबर साझा की. उन्होंने कहा कि 7 पाउंड 10 औंस वजनी शिशु जेसी जेम्स रामसे रामसे परिवार का एक प्रिय सदस्य बन चुका है. इसके साथ ही शेफ ने संकेत दिया कि जेसी उनके परिवार का अंतिम सदस्य हो सकता है.

गॉर्डन रामसे ने इंस्टाग्राम पर मनमोहक तस्वीरें पोस्ट की. एक स्नैपशॉट में टाना की बांहों में गुलाबी रंग की टोपी पहने हुए बच्चे को कैद किया गया है, जबकि एक अन्य हृदयस्पर्शी छवि में गॉर्डन अपने नवजात बेटे को सिर पर प्यार से चूमते हुए दिख रहा है. रामसे ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “क्या अद्भुत जन्मदिन का उपहार है, कृपया जेसी जेम्स रामसे का स्वागत करें, 7 पाउंड 10 औंस वाला! रामसे ब्रिगेड को प्यार का एक और बंडल!! 3 लड़के, 3 लड़कियां… हो गया.”

रामसे परिवार, जो अपनी पाक कला कौशल और टेलीविजन प्रस्तुतियों के लिए जाना जाता है, में पहले से ही मेगन, जैक, होली, मटिल्डा “टिली” और ऑस्कर शामिल हैं. गॉर्डन रामसे की घोषणा से सेलिब्रिटी मित्रों के बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई, जिनमें जेरेमी रेनर, जेम्स मार्टिन, गीनो डी’एकैम्पो, पैडी मैकगिनीज और एमी डाउडेन जैसे सितारों ने अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं. यहां तक कि चेल्सी एफसी के पूर्व मैनेजर और इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर फ्रैंक लैंपार्ड ने भी लिखा, “बधाई हो दोस्त!”