वर्तमान में सूर्य और मंगल की तुला राशि में युति बनी हुई है. ज्योतिषशास्त्र में सूर्य को आत्मा, पिता, तेज व बल आदि का कारक माना गया है. वहीं मंगल ग्रह को साहस, परिश्रम और शक्ति का कारक माना गया है. मंगल तुला राशि में 16 नवंबर तक और सूर्य 17 नवंबर तक विराजमान रहेंगे. इसके बाद ये दोनों ग्रह वृश्चिक राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में सूर्य व मंगल की तुला राशि में युक्ति 16 नवंबर तक रहेगी, जानें मंगल व सूर्य किन राशियों के लिए लाएंगे खुशखबरी.

  • मेष – मंगल- सूर्य की युति मेष राशि वालों को आर्थिक लाभ करा सकती है. 16 नवंबर तक इस राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा. अटके हुए काम पूरे होंगे. सूर्य व मंगल के एक साथ होने से मेष राशि वालों को करिअर में अच्छे अवसरों की प्राप्ति हो सकती है. व्यापारियों के लिए भी यह समय मुनाफे वाला रहेगा.
  • सिंह – सिंह राशि वालों को सूर्य व मंगल ग्रह की युति से जबरदस्त वित्तीय सफलता मिल सकती है. इस दौरान आपकी किस्मत चमकने संभावना है. सूर्य मंगल युति के दौरान आपको शुभ फलों की प्राप्ति हो सकती है. सूर्य का प्रभाव, मंगल की निर्भीकता के साथ, सिंह राशि वालों को सुर्खियों में लाएगा. आप क्रिएटिविटी में सफलता हासिल करेंगे. धन के नए स्रोत भी खोज सकते हैं.
  • वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातक इस अवधि में धन संचय करने में सफल रहेंगे. वृश्चिक राशि वालों को इस समय अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए साहसी और ऊर्जावान रहना चाहिए. विरोधी परास्त होंगे.