एनके भटेले, भिंड। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव बेहद नजदीक है। सभी प्रत्याशियों का प्रचार-प्रसार अंतिम चरण पर है। इसी बीच भिंड जिले के गोहद विधानसभा से BJP प्रत्याशी को प्रचार के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा। जनता के वादे पूरे नहीं होने पर प्रत्याशी को जमकर खरी-खोटी सुननी पड़ी।

MP Election 2023: अपने ही कार्यकर्ता पर भड़के कमलनाथ, मंच संचालक को ही स्टेज से उतारा, वायरल हुआ VIDEO

जानकारी के मुताबिक, साेमवार को बीजेपी प्रत्याशी लाल सिंह आर्य प्रचार के लिए लोहारपुरा वार्ड नंबर- 1 में पहुंचे, जहां लोगों ने उनका विरोध किया और खरी-खोटी सुनाई। वहीं उनके समर्थकों को लोगों के साथ तीखी बहस भी हो गई। जिसके बाद उन्हे वापस लौटना पड़ा। लोगों का कहना है कि 2013 में चुनाव जीतने के बाद लाल सिंह आर्य ने वादे पूरे नहीं किए। जिस कारण लोगों में उनके खिलाफ नाराजगी है।

कांग्रेस प्रत्याशी के दिवाली मिलन समारोह में पहुंचने पर बवाल, पीसी शर्मा के समर्थकों की पिटाई, जानें उम्मीदवार ने क्या कहा

बता दें कि गोहद विधानसभा क्षेत्र अनुसूचित जाति वर्ग के लिए आरक्षित है। इस सीट की बात करें तो साल 2018 में इस सीट पर कांग्रेस ने जीत हासिल की थी। सरकार गिरने के बाद साल 2020 में हुए उपचुनाव में फिर कांग्रेस ने बीजेपी को हराया था। इस बार बीजेपी लाल सिंह आर्य को अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं कांग्रेस ने केशव देसाई पर भरोसा जताया है।

MP Election 2023: दिग्विजय सिंह ने अजान की आवाज सुनकर रोका भाषण, कहा- अजान और आरती के समय हम रुक जाते हैं

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus