मनेंद्र पटेल, दुर्ग. चुनाव की तारीख नजदीक आते ही सभी राजनीतक पार्टियों का चुनावी प्रचार तेज हो गई है. आज भिलाई नगर विधानसभा में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने भाषण प्रत्याशी पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडे के लिए जनता से समर्थन मांगा. औद्योगिक क्षेत्र छावनी में सभा करते हुए रमन सिंह ने एक ओर जहां कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. वहीं उन्होंने भाजपा के 15 साल के कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्यों को बताया.

भिलाई नगर विधानसभा में आमसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व सीएम डॉक्टर रमन सिंह ने कहा कि मैं पहले भी छावनी आया हूं और जब जब यहां आया हूं, प्रेमप्रकाश पांडेय को बहुमत मिला है. पूर्व सीएम ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, पहले चरण के चुनाव के बाद भूपेश बघेल फिर से घोषणा कर रहे हैं. चार पत्तों की घोषणा पत्र के बाद भी अब तक जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. पूर्व सीएम रमन सिंह ने महादेव सट्टा एप को लेकर सीएम पर भी आरोप लगाया.

उन्होंने कहा, जहां-जहां भूपेश बघेल जा रहे हैं वहां उन्हें हार का सामना करना पड़ेगा. यहां भी आ रहे हैं तो यहां के देवेंद्र को भी हार का सामना करना पड़ेगा. डॉ. रमन सिंह ने कहा, पाटन में सीएम भूपेश बघेल की विदाई तय हो गई है. पहले चरण के चुनाव में भाजपा को अच्छी बढ़त मिली है. वहीं 17 नवम्बर को दूसरे चरण के चुनाव में भी एक तिहाई बहुमत मिलेगा. हार का डर कांग्रेस नेताओ में बौखलाहट है, जिसके चलते निर्वाचन आयोग से शिकायतें हो रही है. महतारी वंदन योजना के फॉर्म बांटे गए और भरे भी जा रहे हैं. इसमें जनता का समर्थन मिल रहा है. निर्वाचन आयोग के सवालों का जवाब दिया जाएगा. पाटन में विजय बघेल को अप्रत्याशित जीत मिलने वाली है.