Rajasthan Election: राजस्थान चुनाव की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हाथ में ले ली है। बता दें कि अगर एक सालों की बात करें तो वे 11 बार राजस्थान का दौरा कर चुके हैं। अब जब 11 दिन में राजस्थान में चुनाव होने वाले हैं तब मोदी धुंआधार प्रचार कर रहे हैं। बता दें कि कल बुधवार को एक बार फिर नरेंद्र मोदी राजस्थान के दौरे पर आ रहे हैं। जहां वे एक ही दिन में दो-दो सभाएं करेंगे। साथ ही जयपुर-जोधपुर में एक ही दिन रोड शो भी करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा 15 नवंबर को बायतु में होगी। बाद में पीएम 18 नवंबर को भरतपुर और नागौर में जनसभा करने वाले हैं। 20 नवंबर को पाली में पीएम की जनसभा होनी है। आखिर में 22 और 23 नवंबर को जोधपुर और जयपुर में पीएम का रोड शो होगा। बता दें कि राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। वहीं 23 नवंबर की शाम से ही प्रदेश में चुनाव प्रचार थम जाएगा।

बता दें कि 14 नवंबर को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भी जयपुर आ रही हैं। उनके बाद 15 को पीएम मोदी आएंगे। फिर 16 को भीम, देवली और कुंभलगढ़ में अमित शाह की सभाएं तय है वहीं योगी आदित्यनाथ भी 5 दिन राजस्थान में मोर्चा संभालते नजर आएंगे। वे 16 नवंबर से पीपल्दा, केशोरापाटन, केकड़ी और पुष्कर में सभा करेंगे। इसके बाद जयपुर अलवर में भी सभा को संबोधित करेंगे।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें