CRIME NEWS: एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है. जहां एक 14 साल के लड़के ने मां-बाप समेत 3 भाई-बहन को गोली मारकर मौत की नींद सुला दी. इतना ही नहीं कत्ल को अंजाम देने के बाद पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी भी दी. पूरे मामले से बचने के लिए झूठी कहानी भी लड़के ने गढ़ी. हालांकि, जब पुलिस ने लड़के से पूछताछ की तो उसने चौकाने वाले खुलासे किए, जिसे सुनकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए.

दरअसल, पूरा मामला अमेरिका के अलबामा में एक एल्कमोंट नाम का छोटा से शहर का है. जहां एक 14 साल के लड़के ने खौफनाक वारदात को अंजाम देते हुए अपने 38 साल के पिता जॉन और 35 साल की सौतेली मां मैरी समेत 6 साल की बहन, 4 साल का भाई और 6 महीने के भाई को गोली मार दी. लड़के ने सभी को सोते वक्त सिर पर गोली मारी थी. घटना के बाद लड़के ने पुलिस को फोन घर पर गोलीबारी होने की जानकारी दी. उसने बताया कि, वो नीचे बेसमेंट में वीडियो गेम खेल रहा था, तभी उसे गोलियां चलने की आवाज आई. उसने बाहर आकर देखा तो कोई वाहन से जा रहा था.

पुलिस को हुआ शक

घटना को देखकर पुलिस को शक हुआ कि, आखिर हमले में लड़का अकेले कैसे बच गया. जिसके बाद पुलिस ने लड़के को पूछताछ के लिए बुलाया. लड़का घटना को लेकर लगातार झूठ बोलता रहा. हालांकि, पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरे खूनीकांड को अंजाम देने की बात कबूल ली.

कत्ल की वजह चौकाने वाली

पुलिस को लड़के ने कत्ल की जो वजह बताई उसे सुनकर सभी के होश उड़ गए. लड़के ने बताया कि, वो बहुत झगड़ा करते थे और मैं इससे तंग आ गया था और बच्चे भी बहुत कुछ झेल रहे थे. जांच में पता चला कि लड़के की अपने पिता से अनबन चल रही थी. उसने उनका गुस्सा पूरे परिवार पर निकाल दिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें