Shraddha Kapoor : एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर वैसे तो फिल्मों से कुछ दूर ही है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए हमेशा ही अपने फैंस से जुड़े रहती हैं. श्रद्धा आए दिन कहीं ना कहीं स्पॉट होती है और पेपराजी उन्हें अपने कमरे में कैद कर लेते हैं. इस बार भी कुछ ऐसे ही हुआ. श्रद्धा कपूर बेहद क्यूट लुक में नजर आई. उन्होंने ऑरेंज कलर का टॉप पहना था और उनके क्यूटनेस ने सभी का दिल जीत लिया. Read More – बैक लेस टॉप में नजर आईं Urfi Javed

श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. उसमें आप देख सकते हैं श्रद्धा ने ऑरेंज कलर का एक टॉप पहना है और नीचे जींस पहना हुआ है. श्रद्धा इस आउटफिट में बेहद क्यूट लग रही है. उन्होंने अपने हेयर स्टाइल को भी काफी चेंज किया हुआ है. छोटे बालों में श्रद्धा काफी डिफरेंट लग रही है जो उनकी क्यूटनेस को और भी कहीं ज्यादा बढ़ा दिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पेपराजी को श्रद्धा ने काफी पोज दिए हैं और वह बड़े ही इत्मीनान के साथ सभी से फोटो क्लिक करवाते हुए नजर आईं.

बता दें कि इसके पहले श्रद्धा कपूर अपनी नई कार को लेकर लाइमलाइट में आई थीं. उन्होंने एक बेहद लग्जरियस कार खरीदी थी जो रेड कलर की थी. श्रद्धा इस कार को लेकर पूजा करने भी मंदिर पहुंची थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हुआ था.