कुमार इंदर, जबलपुर।  मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के चुनावी सभास्थल पर एक हादसा हो गया। यहां गाड़ी पीछे लेने के दौरान टीआई समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए है। इनमे से तीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि टीआई को भी हल्की चोट आई है।

MP चुनाव में प्रभु राम किसके ? दिग्विजय सिंह बोले- मंदिर निर्माण में मैंने शिवराज से ज्यादा चंदा दिया, वीडी शर्मा ने कहा- कमलनाथ ने चांदी की ईंटें देने को कहा था कहां हैं वह ईंटें ?

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के बड्डा दादा मैदान में गृहमंत्री अमित शाह की सभा प्रस्तावित थी, ऐसे में पुलिसकर्मी वीआईपी ड्यूटी में लगे हुए थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान मेडिकल हॉस्टल के समीप गाड़ियों को हटाने का काम कराया जा रहा था। तभी एक जूनियर डॉक्टर ने लापरवाही पूर्वक कार को पीछे किया, जिसमे गड़ा थाना प्रभारी समेत चार पुलिस कर्मी इसकी चपेट में आ गए और घायल हो गए।  

MP में BJP पर बरसे मल्लिकार्जुन खड़गे, बोले- “मेहनत करे मुर्गी साहब, अंडा खाए फकीर साहब”

घायल पुलिस कर्मियों का जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं इस मामले में एडिशनल एसपी कमल मौर्य ने कहा कि लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने वाले जूनियर डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।  

JABLAPUR ACCIDENT

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus