रायपुर। कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के प्रदेश दौरे को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा. भाजपा के घोषणा पत्र को लेकर शुक्ला ने कहा कि पीएम मोदी ने आज तक अपने वादों को नहीं निभाया. भाजपा ने 2014 में भी वादे किए थे, 15 साल सरकार में थे, 2,400 धान की कीमत तय किये थे, लेकिन नहीं दिए, आज 3,100 कैसे देंगे? घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष कहते हैं कि इतना पैसा देने का बजट कहां हैं? उन्होंने कहा कि 411 रुपए से 1,200 रुपए सिलेंडर का दाम आपने बढ़ाया है, अब कम करेंगे कहते हैं. प्रधानमंत्री चाहे तो घोषणा कर सकते हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ के लोगों को आप बेवकूफ बनाते हो. कांग्रेस पार्टी ऐसे अनर्गल टिप्पणी की कड़ी निंदा करती हैं. आरोप प्रत्यारोप की अपनी जगह होती है. Read More – Chhath Special Train: छत्तीसगढ़ से बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, दुर्ग-पटना के बीच दौड़ेगी ‘छठ पूजा स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन’, यहां जानिए पूरी डिटेल्स

पीएम मोदी के कहे शब्दों को लेकर सुशील शुक्ला ने कहा कि, कल प्रधानमंत्री आए, आज केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह आए, सबने प्रचार किया. प्रधानमंत्री ने जिस भाषा शैली का प्रयोग किया और आज अनुराग सिंह ठाकुर ने भी जिस भाषा का प्रयोग किया, भाजपा के वरिष्ठ नेता अपनी हार देखकर गाली-गलौज में उतर आए हैं. 2/3 बहुमत से बने मुख्यमंत्री के लिए इस तरह की भाषा का प्रयोग करना वो भी प्रधानमंत्री ने किया. मुख्यमंत्री के खिलाफ अनर्गल भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ियां मुख्यमंत्री को बदनाम करने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं.

सुशील आंनद शुक्ला ने कहा, सीएम भूपेश बघेल के कामों की तुलना पीएम नरेंद्र मोदी से करते हैं. बौखलाहट में अनर्गल टिप्पणी करने लगे हैं. डॉ. रमन सिंह शर्मनाक शब्द प्रयोग कर चुके हैं, चूहा, बिल्ली, छोटा आदमी जैसा शब्द बोल चुके हैं. तर्क, तथ्य हैं नहीं और बताने के लिए काम भी नहीं है, इसलिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के लिए ED भेजते हैं. पैसे देकर ED से झूठे बयान जारी करवाते हैं. भ्रष्टाचार के आरोप लगवाते हैं.

उन्होंने कहा कि गूगल में सर्च करो फेकू तो नरेंद्र मोदी की फोटो आती हैं. शर्म आपको आनी चाहिए, थोड़ी भी शर्म हैं तो मुख्यमंत्री से माफी मांगिए. जनता ने मन बना लिया है, इस बार 3/4 बहुमत से अब की बार भी कांग्रेस की सरकार बनेगी. जिन वादों को किया, उसे पूरा किया. इस बार भी वादों को पूरा करेंगे.

प्रियंका गांधी के प्रदेश दौरे को लेकर सुशील आंनद शुक्ला ने कहा, प्रियंका गांधी को लोग सुनना चाहते हैं. प्रियंका गांधी ने हिमाचल, कर्नाटक में कमिटमेंट किया वहां सरकार बनी, छत्तीसगढ़ में भी कमिटमेंट किया है यहां भी सरकार बनेगी.

बृजमोहन अग्रवाल के वायरल वीडियो पर शुक्ला ने कहा कि पार्टी की ओर से ऐसी बात करना शर्मनाक बात है. पीएम गाली-गलौज और उज्ज्डई कर रहे हैं, ये अहम विषय है. इंजन खराब होगा तो पीछे के डिब्बे तो हिलेंगे ही इसलिए नेता ऐसे कर रहे हैं.