रायपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पलटवार करते हुए निशाना साधा है. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से पीएम पर हमला किया है. सीएम भूपेश ने कहा कि प्रधानमंत्री को अहंकारी बताया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर सीएम ने लिखा है कि-

“प्रधानमंत्री का अहंकार इतना बढ़ गया है कि अब वे आम जनता को गाली दे रहे हैं”

पीएम मोदी ने एक सभा में राहुल गांधी को मूर्खों का सरदार कहा था. इस पर मुख्यमंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि इतना अहंकार बढ़ गया है प्रधानमंत्री का कि अब वो जनता को गाली देने लगे हैं.

बता दें कि मंगलवार को मध्यप्रदेश के बैतूल में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बिना राहुल गांधी का नाम लेते हुए उन्हें मूर्खों का सरदार बताया था. दरअसल, राहुल गांधी बीते दिन नीमच में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि भारत में सब लोगों के पास मेड इन चाइना मोबाइल फोन होता है. जिस पर आज पीएम मोदी ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि कल कांग्रेस के एक महाज्ञानी कह रहे थे कि भारत में सब लोगों के पास मेड इन चाइना मोबाइल फोन होता है. ‘अरे मूर्खों के सरदार, किस दुनिया में रहते हैं ये लोग.’ कांग्रेस के नेताओं को अपने देश की उपलब्धियां न देखने की मानसिक बीमारी हो गई है. जबकि सच्चाई ये है कि आज भारत दुनिया में मोबाइल फोन का दूसरा सबसे बड़ा निर्माता है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें