हेमंत शर्मा, इंदौर। कोरोना संक्रमण काल में रेमडेसिविर इंजेक्शन का कालाबाजारी करने वाले मंत्री तुलसी सिलावट के ड्राइवर बंटी का पुराना वीडियो फिर वायरल हुआ है। ड्राइवर बंटी ने कई राज उगले थे। उस दौरान मंत्री ने निष्पक्ष कार्रवाई की बात कही थी।

दरअसल कोरोना संक्रमण काल में इंदौर में जब रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले मंत्री के ड्राइवर का वीडियो फिर विधानसभा चुनाव 2023 के दौरान वायरल हो रहा है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने भी तुलसी सिलावट पर पिछले दिनों जमकर निशाना साधा और कहा था कि जिस समय प्रदेश कोरोना से लड़ाई लड़ रहा था उसे समय स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट बेंगलुरु में बैठकर सरकार की सौदेबाजी कर रहे थे। इसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए बंटी नाम के एक ड्राइवर को विजयनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Read more- MP में मतदान के पहले कांग्रेस को झटकाः पूर्व मंत्री जसवंत सिंह के बेटे योगेंद्र बीजेपी में शामिल, CM शिवराज ने दिलाई सदस्यता

उसने तब कहा था कि वह मंत्री की गाड़ी चलाता है और 14000 रुपए में इंजेक्शन किसी को देने जा रहा था। कोरोना संक्रमण काल में उसने कई लोगों को इंजेक्शन बेचे भी है। मामला सामने आने के बाद खुद स्वास्थ्य मंत्री रहे तुलसी सिलावट ने इस निष्पक्ष जांच करने की बात कही थी। मामले में न ही जांच पूरी हुई न ही कोई तथ्य सामने आए। जैसे-जैसे समय बीतता गया स्वास्थ्य मंत्री सत्ता पलटने के बाद भाजपा में फिर मंत्री बन गए और मामला दब गया। मामले में कांग्रेस अब आरोप लगा रही है जो मंत्री रहते हुए शहर और जनता के हित में काम नहीं कर पाया वह अब लोगों के घर जाकर हाथ जोड़कर वोट मांगते नजर आ रहा है। जनता उसे अपना आशीर्वाद इस चुनाव में नहीं देगी।

Read more- MP में फिर पोस्ट वॉरः मतदान के पहले चौक चौराहों पर लगे ‘करप्शन नाथ’ के पोस्टर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus