कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का प्रचार प्रसार का आज आखिर दिन है, इसी बीच ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह स्वस्थ हो कर एक बार फिर जनसंपर्क के आखिरी दिन प्रचार प्रसार पर निकले हैं। वहीं कार्यकर्ताओं ने टाइगर इज बैक के नारे लगाए। इधर राहुल गांधी के ट्वीट पर ऊर्जा मंत्री ने पलटवार कर कहा कि, अब ऐसी आंधी आने वाली है कि उसमें राहुल गांधी इटली चले जाएंगे।

https://fb.watch/okncNHnouQ/

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बीते दो दिन से स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानी से जूझ रहे थे। इसी बीच शनिवार की सुबह उन्हें तेज बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं स्वस्थ हो कर अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद ऊर्जा मंत्री और ग्वालियर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी प्रद्युमन सिंह तोमर ने कांच मिल से हजीरा चौराहे तक पैदल प्रचार किया। वहीं कार्यकर्ताओं ने टाइगर इज बैक के नारे भी लगाएं। बतादें कि, प्रचार से पहले निर्दलीय प्रत्याशी चंदन राठौर को भाजपा में ज्वाइन कराया।

वहीं प्रचार के दौरान टाइगर इज बैक के नारे पर ऊर्जा मंत्री ने कहा कार्यकर्ताओं में अलग ही उत्साह है, उस ऊर्जा के चलते उन्होंने यह नारे लगाए हैं। उन्होंने कहा चंदन राठौर जो छड़ी चुनाव चिन्ह पर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे थे वे भाजपा में शामिल हुए हैं इससे पार्टी को मजबूती मिलेगी।

MP Election 2023: BSP प्रत्याशी का पैसे बांटते Video वायरल, दाल टिक्कड़ के बहाने लोगों को किया था इकट्ठा

राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार
राहुल गांधी के ट्वीट पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने पलटवार कर कहा आंधी कांग्रेस की नहीं बीजेपी की आ रही है और इस बार ऐसी आंधी चलने वाली है, वह राहुल गांधी को भी मालूम है। उन्होंने कहा इस आंधी में राहुल गांधी इटली चले जाएंगे। चुनाव में बीजेपी डेढ़ सौ के पार जा रही है और कांग्रेस साफ हो रही है।

वहीं राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि, मध्य प्रदेश में 150 से अधिक सीटों के साथ कांग्रेस की सरकार आ रही है। उन्होंने इसके आगे कहा कि ये गारंटी वाली जनता की सरकार हैं। जहां महिलाओं को 1,500 रुपए महीना, किसानों का कर्ज़ माफ, गैस सिलेंडर 500 का, गेहूं पर 2600 MSP, 100 यूनिट बिजली माफ, 200 यूनिट हाफ। गरीबों, किसानों, युवाओं, महिलाओं और हर वर्ग के लिए और बहुत कुछ होगा, इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि, ये कांग्रेस का तूफ़ान है बीजेपी को साफ़ कर देगा!

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus