हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल के बीच इंदौर विधानसभा में गरमा गर्मी का माहौल देखने को मिला। यहां इंदौर विधानसभा 1 से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने महिलाओं से छेड़छाड़ की शिकायत लेकर थाने पहुंचे थे। पुलिस कर्मियों से बातचीत के दौरान बीजेपी समर्थक ने उनसे बहस करनी शुरू कर दी जिसके बाद थाने के अंदर ही बीजेपी और कांग्रेस समर्थकों के बीच झूमा झटकी होने लगी। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं को बाहर किया और इस शराब के मामले में एफआईआर दर्ज की

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रियंका को बताया पार्ट टाइम नेत्री: सियासी बयान पर किया पलटवार, कहा- पहले खुद में झांक लें

दरअसल इंदौर 1 से कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक संजय शुक्ला बीजेपी से जुड़े एक संगठन के खिलाफ के खिलाफ महिलाओं से छेड़छाड़ की शिकायत लेकर एरोड्रम थाने पहुंचे थे। संजय शुक्ला पुलिस कर्मियों ने पुलिस अधिकारी को बताया कि जब उनकी महिला कार्यकर्ता घर-घर जाकर प्रचार कर रही थी तब उनसे छेड़छाड़ की गई। जब महिलाएं थाने पहुंची तो उनकी शिकायत नहीं सुनी गई। जिसके बाद संजय शुक्ला ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज करने की मांग की। 

‘आधी लौकी’ की पूरी कहानी’: कोरोना काल में विधायक की आधी लौकी चुनाव में बनी गले की फांस, बदला लेने के मूड में मतदाता

उन्होंने यह भी कहा कि पंचशील नगर में शराब और पैसे, कंबल बांटे जा रहे हैं। क्षेत्र के 100 लोग इस बात की पुष्टि कर देंगे कि उन्हें पैसे मिले हैं। इसी बीच बीजेपी समर्थक ने उनसे कहा कि आपके खिलाफ भी 100 लोग मिल जाएंगे। 

संजय शुक्ला ने कहा कि मैं आपसे बात नहीं कर रहा हूं। जिसके बाद दोनों के समर्थकों के बीच झूमा झटकी होने लगी और माहौल गर्म हो गया। थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों के समर्थकों को बाहर किया और मामले को शांत कराया। पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus