शिखिल ब्यौहार, भोपाल।  मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का प्रचार अब थम चुका  है, इसके साथ ही प्रदेश की सभी अंतर्राज्यीय सीमा सील कर दी गई है।अब कोई बाहरी व्यक्ति मध्यप्रदेश में नहीं रुकेगा। राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों जो अन्य प्रदेशों से प्रदेश में आए है, उन्हे वापस भेज दिया गया है। 

प्रत्याशी को सिर्फ तीन वाहन की अनुमति: जिसके नाम पर परमिशन, उसका वाहन में होना जरूरी, पांच से ज्यादा सवारी नहीं बैठा सकेंगे

वहीं इधर राजधानी भोपाल में भी मतदान के 24 घंटे पहले जिले की बॉर्डरों को सील कर दिया गया है। पूरा बॉर्डर्स हाई सिक्योरिटी जोन में तब्दील कर दिया गया है। भोपाल के सभी मुख्य मार्गों पर पुलिस सख्ती से जांच कर रही है। वहीं बेरिकेड्स लगाकर सभी वाहनों का सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। 

सपना चौधरी ने BSP प्रत्याशी के लिए किया डांस: मंच पर लगाया ऐसा ठुमका कि भीड़ हुई बेकाबू, टूट गईं कुर्सियां, पुलिसकर्मी भी बनाने लगे VIDEO

बता दें कि आने-जाने वालों की जांच कर रिकॉर्ड मेंटेन किया जा रहा है। वहीं दूसरे जिलों से आने वालों की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा रही है। कुल मिलाकर देखा जाए तो मतदान से पहले सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात कर लिए गए है। प्रशासन अपनी तरफ से कोई भी कोताही बरतने के मूड में नहीं है। लिहाजा लोकतंत्र के महापर्व को सफल बनाने में पूरा योगदान दे रहे है।   

BORDER CHEKING

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus