अलंकार तिवारी, सरगुजा. पुलिस की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है. पुलिस के कुछ जवान अम्बिकापुर जिला न्यायालय के सामने कुछ युवकों को बुरी तरह पीटते नज़र आ रहे हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार न्यायालय में ड्यूटी पर तैनात कुछ पुलिस कर्मियों ने एक युवक के साथ जमकर मारपीट की. इसी बीच एक अन्य युवक जब बीच बचाव करने पहुँचा तो पुलिस वालों ने उसके साथ भी मारपीट किया. हालात बिगड़ने पर कोतवाली थाने से बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंची और मारपीट शान्त कराई.

इस दौरान किसी नें अपने मोबाइल से पूरा मामला रीकॉर्ड कर लिया. जो अब वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार न्यायालय परिसर के बाहर ड्यूटी कर रहे आरक्षकों का ग्राम सरगवां निवासी हिमांशु जायसवाल से रविवार की शाम करीब 5 बजे किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस पर दोनों आरक्षकों ने उसकी पिटाई शुरु कर दी. यह देख कई पुलिसकर्मी भी वहां पहुंच गए और उसपर टूट पड़े.

एक आरक्षक ने तो जूते से उसकी पिटाई की. युवक पुलिसकर्मियों से पूरी तरह घिर चुका था. मौके पर काफी लोगों की भीड़ भी जुट गई थी. इसी दौरान सत्तीपारा के पूर्व पार्षद संदीप सोनी ने वहां पहुंचकर बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो पुलिसकर्मियों ने उनकी ही धुनाई शुरू कर दी. मामले में एडिशनल SP रामकृष्ण साहू ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है जिसके बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

देखें वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=57CWBjCxAW0[/embedyt]