सक्ती। सक्ती से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. चरण दास महंत ने अपनी पत्नी और सांसद ज्योत्सना महंत के साथ सारागांव स्थित मतदान केंद्र में मतदान किया. इस दौरान उन्होंने बिलासपुर संभाग में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र का नहीं जादू चलेगा.

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. चरणदास महंत ने मतदान के बाद मीडिया से चर्चा में कहा कि बिलासपुर संभाग में हम पहले से ज्यादा सीटों पर विजय हासिल करेंगे. 2018 के चुनाव में बिलासपुर संभाग में हमें कम वोट मिले थे. लेकिन इस बार हम जीत रहे हैं. उन्होंने कहा कि सक्ती जिला बनने के बाद यहां के लोगों में काफी उत्साह दिखा. हमने सक्ती जिला बनने के जो सपने संजोय थे, वह हमें मिला. मुझे विश्वास है कि अधिकतम संख्या में वोट यहां पड़ेगी.

भाजपा के घोषणा पत्र को लेकर डॉ. महंत ने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र महिलाओं के मामले में भी पीछे रही. हमने सभी महिलाओं को दिया है. विधवा, कुंवारी, चाहे विवाहित हो, सबको दिया है. उन्होंने सिर्फ विवाहितों को दिया है, इसलिए पीछे रह गए है. कर्ज माफी का मामला है, उसमें उन्होंने कहीं टच नहीं किया है. धान के 3200 रुपए हमारे लिए बहुत होते हैं. हमने कर्ज माफी, 3200 रुपए का जुनून देखा है. मैं समझता हूं कि बीजेपी पीछे रह गई.

वहीं सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा कि संवैधानिक हक है, जो हमें मिला है. इस अधिकार का प्रयोग, हर महिला और पुरुष को करना चाहिए. मत का प्रयोग करके अच्छा लग रहा है. स्वतंत्रता भी है, जिसको देना चाहते हैं, दे सकते हैं. महिलाओं का इस बार मुझे बहुत समर्थन मिला है, मैं महिला मतदाता को धन्यवाद देती हूं.