MP Election Voting 2023. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए मतदान शुरू हो गया है. सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी. प्रदेश की 230 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इस बीच जबलपुर में राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने मतदान केंद्र पहुंचकर वोट डाला. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार बदलाव के लिए मतदान किया जा रहा है.

कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा ने कहा कि विकास के मुद्दे पर मध्यप्रदेश की जनता मतदान कर रही है. उन्होंने कहा कि एमपी के मन में मोदी नहीं कांग्रेस है. मंदिर, मस्जिद हम भी जाना चाहते हैं, लेकिन एक बेहतर जिंदगी के साथ. तन्खा ने कहा कि सरकार का काम लोगों की बेहतरी के लिए है, मंदिर-मस्जिद बनाना नहीं है.

इसे भी पढ़ें – मतदान से पहले बवाल : कांग्रेस नेता पर चढ़ा दी गाड़ी, हुई मौत, कांग्रेस प्रत्याशी ने BJP प्रत्याशी पर जान से मारने की कोशिश का लगाया आरोप, कहा- ऐसे हत्यारों को न दें वोट

मंत्री निशांत खरे ने किया मताधिकार का उपयोग

वहीं इंदौर में खेल एवं युवा कल्याण मंत्री निशांत खरे ने अपने मताधिकार का उपयोग किया. उन्हाेंने मतदान केंद्र पहुंचकर वोट डाला.

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने परिवार सहित दिया वोट

वहीं टीकमगढ़ मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती भी अपने गृह ग्राम ढूंढा पहुंचीं. उमा भारती ने परिवार सहित मतदान किया.

भाजपा प्रत्याशी सुरेश धाकड़ ने किया मतदान

शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुरेश धाकड़ ने अपने गृह ग्राम राठखेड़ा में मतदान किया. राज्य मंत्री एवं भाजपा प्रत्यासी सुरेश धाकड़ राठखेड़ा ने कहा कि भाजपा मध्यप्रदेश में फिर से सरकार बना रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक