Chhattisgarh Phase Second Voting : रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 70 सीटों में मतदान जारी है. लोकतंत्र के महापर्व में मतदाता उत्साह के साथ अपने मतों का प्रयोग कर रहे हैं. वहीं चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशी अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. इस बीच रायपुर पश्चिम के भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत ने अपने परिवार के साथ और रायपुर उत्तर के कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप जुनेजा ने भी वोट डाला.

भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत सहपरिवार मतदान करने पहुंचे. मूणत ने मायाराम सर्जन उत्कृष्ट पूर्व माध्यमिक विद्यालय मतदान केंद्र में माता-पिता, धर्मपत्नी, पुत्र, पुत्री और बहू के साथ मताधिकार का प्रयोग किया. पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया.

इस दौरान राजेश मूणत ने कहा कि आम जनता से मेरी अपील है. लोकतंत्र के महापर्व पर बढ़ चढ़कर हिस्सा ले. आपका मत प्रदेश के भविष्य को तय करेगा. कांग्रेस सरकार के कुशासन से जनता थक चुकी है. पूरे प्रदेश में भाजपा पूर्ण बहुतमत के साथ सत्ता पर लौट रही है.

रायपुर उत्तर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप जुनेजा आदर्श स्कूल में मतदान किया. रायपुर उत्तर विधानसभा सीट में प्रत्याशी कुलदीप जुनेजा और भाजपा से पुरंदर मिश्रा हैं. वहीं निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पार्षद एवं एमआईसी अजीत कुकरेजा हैं.