दीपक कौरव, नरसिंहपुर। केंद्रीय मंत्री व नरसिंहपुर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी प्रहलाद सिंह पटेल ने परिवार संग मतदान किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। हमारा विकास आम आदमी के दिलों में है और जिस भी दिशा में देखेंगे उन्हें विकास ही विकास दिखेगा। उन्होंने मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा वोटिंग की अपील की है। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर तंज भी कसा हैं।

एमपी में विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) के लिए मतदान की प्रक्रिया (Madhya Pradesh Election Voting 2023) जारी है। इसी कड़ी में नरसिंहपुर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी प्रहलाद सिंह पटेल अपनी पत्नी पुष्पलता सहित अपने भाई विधायक जालम सिंह पटेल के साथ मतदान बूथ संख्या 194 पर पहुंचे। जहां उन्होंने परिवार के साथ वोटिंग की। इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि वोटिंग को लेकर मतदाताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। सुबह 9:00 बजे तक जिले में लगभग 15 प्रतिशत मतदान हो चुका है। वहीं केंद्रीय मंत्री ने लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की है।

Big Breaking: मतदान के लिए लाइन में लगी महिला की मौत, वोटिंग सेंटर में मचा हड़कंप

मतदान से पहले बवाल : कांग्रेस नेता पर चढ़ा दी गाड़ी, हुई मौत, कांग्रेस प्रत्याशी ने BJP प्रत्याशी पर जान से मारने की कोशिश का लगाया आरोप, कहा- ऐसे हत्यारों को न दें वोट

वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर लिखा – “पहले मतदान, फिर जलपान” आज लोकतंत्र का महापर्व है, मजबूत लोकतंत्र और प्रदेश के विकास के लिए मैंने वोट कर दिया है, आप भी अवश्य कीजिये। मेरी मध्यप्रदेश के सभी मतदाताओं से अपील है कि सभी अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus