Chhattisgarh elections Phase 2 Voting: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की 70 सीटों पर मतदान जारी है. लोकतंत्र के इस पर्व में लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे है. इसी कड़ी में वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने राजधानी रायपुर के दुर्गा कॉलेज मतदान केंद्र में अपने मत का प्रयोग किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र काफी अच्छा और आकर्षक है. जिसे ध्यान में रखकर जनता अपने मत का प्रयोग करेगी.

मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में किसानों का 15 क्विंटल से बढ़ाकर 20 क्विंटल धान की ख़रीदी, किसानों और महिला स्व सहायता समूह का कर्ज़ा माफ़, 3200 रुपया में धान की ख़रीदी, महिलाओं को गृह लक्ष्मी योजना के तहत 15,000 रूपये सालाना, 200 यूनिट बिजली फ़्री, स्वास्थ्य सुविधाओं को 5 लाख से बढ़ाकर 10 लाख रूपये, KG से PG तक निःशुल्क शिक्षा जैसे जनता से जुड़े मुद्दों को शामिल किया है, जिन्हे ध्यान में रखकर जनता अपने मत का प्रयोग करेगी.

Read more-Chhattisgarh elections Phase 2 Voting: लंबी लाइन में खड़े होकर CM बघेल ने किया मतदान, बोले- अबकी बार 75 पार

मोहम्मद अकबर ने ‘अबकी बार 75’ पार का दावा करते हुए कहा कि पिछली बार की तरह इस बार भी कांग्रेस को जनता का पूरा समर्थन मिलेगा. इस बार हम पीछे बार से भी ज्यादा सीट जीतकर सरकार बनाएंगे.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H