मेरठ. जिले के कंकरखेड़ा थाने के हिस्ट्रीशीटर सरधना रोड गली नंबर दो ओम नगर निवासी राहुल(30) पुत्र कुंवरपाल की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर शव घर से पचास मीटर दूरी पर गली में नाले में फेंक दिया.

आसपास के लोगों की निगाह पड़ी तो उन्होंने देखा कि सिर पर चोट के निशान है. सूचना देकर मौके पर कंकरखेड़ा पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके से पुलिस ने एक ईंट भी बरामद की है. परिजनों ने निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

कंकरखेड़ा पुलिस के मुताबिक राहुल के खिलाफ कंकरखेड़ा थाने में कई मुकदमे दर्ज है. वह नशे का आदि है. उसने कुछ समय पहले अपने हिस्से में आई सभी जमीन बेच दी. रात को राहुल अपने घर के पास खून से लथपथ पड़ा मिला. इस दौरान आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई. देखते ही देखते भीड़ एकत्र हो गई.

सूचना पर कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और मामल की जानकारी की. फोरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की और ईंट को कब्जे में लेकर सील कर दिया. फिलहाल पुलिस सीडीआर-सर्विलांस के माध्यम से जांच कर रही है. जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. कंकरखेड़ा थाने के एसएसआई कृष्णपाल सिंह का कहना है कि सर्विलांस और सीडीआर के माध्यम से जांच की जा रही है. फिलहाल मामला संदिग्ध लग रहा है.

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में एंटी करप्शन टीम ने बिजली निगम के बाबू को घूस लेते हुए पकड़ा, आरोपी को किया पुलिस के सुपुर्द

एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल करने के लिए कंकरखेड़ा पुलिस को निर्देश दिए है. प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. सीसीटीवी और फोरेंसिक टीम की रिपोर्ट पर कार्रवाई की जाएगी. राहुल का अपने भाई से भी विवाद चल रहा था इसके खिलाफ पांच चोरी एक जानलेवा हमला समेत सात मुकदमे दर्ज है.