पटना. बिहार के दिग्गज नेता औऱ राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव इन दिनों पटना के रिम्स में इलाज करा रहे हैं. चारा घोटाले में दोषी पाए जाने के बाद लालू फिलहाल सजा काट रहे हैं. इन दिनों लालू एक नए संकट से दो-चार हो रहे हैं.

दरअसल, अस्पताल प्रशासन से लालू ने शिकायत की है कि रातभर कुत्तों के भौंकने औऱ मच्छरों के काटने के कारण उनकी रातों की नींद हराम हो गई है. अपनी शिकायत में राजद नेता ने कहा कि कुत्तों के बार-बार भौंकने से उनकी नींद टूट जाती है औऱ वो रात में सो नहीं पाते हैं. उन्होंने खुद को किसी विशिष्ट वार्ड में भर्ती करने की मांग अस्पताल प्रशासन से की है.

लालू न सिर्फ कुत्तों से बल्कि मच्छरों के आतंक से भी बेहद परेशान हैं. उन्होंने गुहार लगाई है कि इन मच्छरों का भी कुछ किया जाय वर्ना इनके आतंक की वजह से वे डेंगू की चपेट में आ सकते हैं. उधर लालू भले ही परेशान हों औऱ उनकी रातों की नींद कुत्तों औऱ मच्छरों की वजह से गायब हो लेकिन उनके विरोधी उनकी इस हालत पर भरपूर मजे ले रहे हैं. जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि अब आप कुत्ते औऱ मच्छर से डर गए.जबकि आफके राज में बिहार की जनता बेहद डरी हुई थी.

देखना है कि लालू की परेशानी का हल अस्पताल प्रशासन निकालता है या फिर इसे भी उनके पालिटिकल स्टंट के तौर पर देखा जाएगा. जो भी लालू ने ऐसे दिनों की कल्पना तो शायद ही कभी की होगी.