निशांत राजपूत, सिवनी। मध्य प्रदेश में आज 230 सीटों पर मतदान खत्म हो गया है। हालांकि इसकी समय सीमा शाम 6 बजे तक ही थी लेकिन कई बूथों पर गड़बड़ियों की चलते और देर हो जाने की वजह से देर शाम तक वोटिंग का सिलसिला जारी रहा। वहीं इस बीच बीजेपी प्रत्याशी अपनी पार्टी के जिला संगठन से नाराज दिखाई दिए। मतदान खत्म होने के बाद उनका एक  वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं कि उन्होंने मंडल संगठन के बल पर चुनाव लड़ा है। 

बड़ी खबर: कमलनाथ के कट्टर समर्थक कांग्रेस से निष्कासित, इस वजह से पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

यहां बात हो रही है सिवनी जिला के केवलारी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी राकेश पाल सिंह की। दरअसल मतदान की प्रक्रिया ख़त्म होने के बाद प्रत्याशी पुलिस कर्मियों के साथ बात कर रहे थे। इस बातचीत के दौरान वह जिला संगठन से नाराज दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि जिला संगठन के भरोसे उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा। 

LALLURAM EXCLUSIVE: मतदान केंद्र के बाहर BSP प्रत्याशी पर जानलेवा हमला; कांग्रेस उम्मीदवार पर लगाया आरोप, री पोलिंग की मांग कर धरने पर बैठे

उन्होंने आगे कहा कि मंडल संगठन हमारा मजबूत था वरना जिला संगठन ने कोई कसर ही नहीं छोड़ा था हमारे लिए। बता दें कि सिवनी की केवलारी विधानसभा सीट के लिए बेजेपी ने राकेश पाल सिंह को प्रत्याशी बनाया है। वहीं कांग्रेस ने उनके सामने रजनीश सिंह को चुनावी मैदान में उतारा था। अब उनके वीडियो वायरल होने के बाद माना जा रहा है कि संगठन में कार्यकर्ताओं में उनके प्रति नाराजगी बढ़ सकती है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus