सहारनपुर. प्रयागराज से चलकर सहारनपुर जाने वाली नौचंदी एक्सप्रेस शनिवार को 4:15 घंटे देरी से मेरठ सिटी स्टेशन पर पहुंची. ट्रेन के लेट होने के कारण दैनिक यात्रियों और सरकारी दफ्तरों में जाने वाल लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. उन्हें ट्रेन छोड़कर अन्य साधनों से गंतव्य जाना पड़ा.

शनिवार को नौचंदी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से चार घंटा 15 मिनट देरी से मेरठ सिटी स्टेशन पर पहुंची. यह ट्रेन रोजाना सुबह 7:30 बजे मेरठ सिटी स्टेशन पर पहुंचती है. लेकिन शनिवार को 4:15 घंटे लेट 11:42 पर सिटी स्टेशन पर पहुंची. तब तक इस ट्रेन के जरिए मुजफ्फरनगर और सहारनपुर जाने वाले के अधिकांश दैनिक यात्री अन्य साधनों से निकल चुके थे.

यह भी पढ़ें: सीतापुर कारागार में बंदी मौत का मामला: डिप्टी जेलर समेत चार लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि नौचंदी एक्सप्रेस ट्रेन का मेंटेनेंस अब प्रयागराज में ही होता. मेंटेनेंस में देरी होने के कारण शुक्रवार शाम को प्रयागराज संगम से ही ट्रेन डेढ़ घंटा देरी से चली थी. प्रयागराज संगम से नौचंदी 5:50 पर चलती है जो शुक्रवार को 7:20 पर सहारनपुर के लिए रवाना हुई थी. देरी से चलने के कारण ट्रेन प्रत्येक स्टेशन पर लेट होती चली गई. इसी कारण मेरठ स्टेशन पर 4:15 घंटा लेट पहुंची. इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा.