रायपुर। रायपुर में एक बार फिर प्रीमियम स्कूल एग्जीबिशन लगाया गया. बोर्डिंग स्कूल और इंटरनेशनल स्कूल का एग्जीबिशन लगाया गया है. एग्जीबिशन के आयोजनकर्ता जयदीप त्रिवेदी ने बताया कि रायपुर में पिछले 12 साल से एग्जीबिशन लगा रहे हैं. एग्जीबिशन का ऑब्जेक्टिव है कि पूरे भारत से नामांकित जो बोर्डिंग स्कूल है, उस स्कूल को रायपुर में लेकर आते हैं. यहां 25 से ज्यादा स्कूल अवेलेबल हैं. इसमें हैदराबाद, दिल्ली, देहरादून, मसूरी, इंदौर और रायपुर के स्कूल शामिल है. Read More – CG में अपनों ने ही किया खेला ! इन 3 विधानसभा सीटों पर कांग्रेसी नेताओं ने पार्टी विरोधी काम को दिया अंजाम, 24 घंटे में पांचों से मांगा जवाब…

जयदीप त्रिवेदी ने बताया कि सब जगह से देशभर में नामांकन जो बोर्डिंग स्कूल है, वह सभी स्कूल के प्रिंसिपल, उसकी एडमिशन टीम यहां अवेलेबल है. यह एक बहुत अनोखी अपॉर्चुनिटी है. दुर्ग, भिलाई के पेरेंट्स के लिए जो अपने बच्चों के लिए अच्छी स्कूल की तलाश करते हैं यहां पर डायरेक्ट वह स्कूल मिल सकते हैं. एग्जीबिशन में स्कूल की जानकारी, स्कूल की फीस, कितने टीचर है, क्या पढ़ाते हैं, पूरी जानकारी एक ही छत के नीचे उनको मिलेगी.

उन्होंने बताया कि प्रीमियम स्कूल के माध्यम से हमारा ऑब्जेक्टिव यही है कि ज्यादा से ज्यादा पेरेंट्स एग्जीबिशन का फायदा ले और अच्छे से अच्छे स्कूल के साथ इंटरेक्ट करें. पूरी एंड इनफार्मेशन ले राजस्थान से है, उत्तराखंड, मस्तूरी, देहरादून, सोनीपत, दिल्ली एनसीआर, बेंगलुरु और हैदराबाद से भी है. ओवरऑल 25 से ज्यादा स्कूल हैं. देशभर के अलग-अलग राज्यों से लोग आए हुए हैं. पेरेंट्स के पास आप्शन रहते हैं वह लोग भी सोच सकते हैं. सभी को जानकारी मिलेगी जो स्कूल किशोर से वह प्रिंसिपल के माध्यम से रहेगी. वहीं, आयोजनकर्ता प्रीमियम स्कूल है.