CWC 2023 IND vs AUS: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली विजयी रथ पर सवार भारतीय क्रिकेट टीम वनडे विश्व कप 2023 की ट्रॉफी से टीम इंडिया बस एक कदम दूर है. फाइनल में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा. भारतीय टीम की नजर इस मुकाबलों को जीतकर ट्रॉफी उठाने पर होगी. ऐसे में मैच से पहले चोट के चलते विश्व कप के बीच में टीम से बाहर हुए हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर वीडियो शेयर कर टीम इंडिया के लिए खास संदेश दिया है.

देखें हार्दिक का शेयर किया वीडियो

हार्दिक ने मुकाबले से पहले एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने कहा, “हम इतिहास रचने से सिर्फ एक जीत दूर हैं. जिसका सपना हमने बच्चों के रूप में देखा था, यह वर्षों की कड़ी मेहनत है. ट्रॉफी उठाना केवल हमारे लिए नहीं है, यह अरबों लोगों के लिए है. मैं हमेशा आपके साथ हूं, आइए कप घर लाते हैं.”

Cricket : हार्दिक पंड्या के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर, भारत का स्टार ऑलराउंडर अगले 2 महीने तक क्रिकेट से दूर रहेंगे …

बता दें कि हार्दिक बांग्लादेश के खिलाफ 17वें मैच में चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. विस्फोटक बल्लेबाज और महत्वपूर्ण गेंदबाजी विकल्प के रूप में हार्दिक की दोहरी भूमिका को देखते हुए उनका बाहर होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के बाद दक्षिण अफ्रीका दौरे के साथ, भारत को मध्य क्रम में हार्दिक पंड्या की बल्लेबाजी क्षमता और गेंदबाजी आक्रमण में उनके द्वारा लाए गए संतुलन की कमी खलेगी. उनकी चोट न सिर्फ टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारत की योजनाओं को बाधित कर सकती है, बल्कि हार्दिक जैसे खिलाड़ी की अनुपस्थिति से टीम की संरचना और रणनीति के बारे में भी चिंता पैदा करती है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus