हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर कई तरह के कानून बनाए गए हैं लेकिन उसके बाद भी महिलाएं के साथ वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामले में अमेरिका से लौट रही महिला के साथ फ्लाइट में बैठे एक पैसेंजर द्वारा गलत हरकत का है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल मामला यह है कि एक महिला निजी काम से अमेरिका गई हुई थी। अमेरिका से फ्लाइट पकड़ने के बाद उदयपुर पहुंची। उदयपुर से इंदौर शहर आने के लिए इंडिगो फ्लाइट से शहर में आ रही थी कि तभी पीछे वाली सीट में बैठे व्यक्ति द्वारा कुछ गलत हरकत की गई, जिसका महिला ने प्लेन में विरोध किया। सिक्योरिटी गार्ड और प्लेन के कर्मचारियों की इसकी शिकायत की। मामले में सुरक्षा के लिहाज से महिला को समझाइए दी गई।

Read more: सलमान खान के घर पत्नी संग पहुंचे दिग्विजय सिंह, पहुंचते ही बिलख कर रोने लगे परिजन

जब महिला एयरपोर्ट पहुंची तो उसने मामले की पुलिस में शिकायत की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर प्लेन की सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों से महिला की पिछली सीट पर बैठे हुए व्यक्ति की जानकारी लेने की बात कही है। आरोपी पकड़कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जिस तरह से उड़ते हुए प्लेन में अज्ञात बदमाश ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है वह प्लेन में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी सवाल निशान खड़े करता है।

Read more: मां नर्मदा को प्रणाम कर युवक ने पुल से लगा दी छलांग, फिर जो हुआ…मचा हड़कंप

राजेश दंडोतिया एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच इंदौर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus