Sam Bahadur : एक्टर विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बेहद चर्चा में हैं. एक्टर इसके लिए जोरों के साथ प्रमोशन कर रहे हैं. इसी कड़ी में विक्की कौशल कोलकाता पहुंचे, जहां एक्टर को देख उनके फैन्स क्रेजी हो गए और उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान लोगों का हुजूम देखने को मिला. विक्की की एक झलक पाने के लिए लोग बेकरारा नजर आए.

विक्की कौशल अपने सबसे पहले ईस्टर्न कमांड हेडक्वार्टर फोर्ट विलियम गए. बता दें कि जब सैम ईस्टर्न कमांड के प्रमुख थे तब उन्होंने यहां सेवाएं दी थी. इसके बाद ‘सैम बहादुर’ एक्टर भवानीपुर कॉलेज गए, जहां बड़े पैमाने में स्टूडेंट्स का क्राउड पहले से ही मौजूद था. स्टूडेंट अपने हीरो को देखने उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेकरार थे. एक्टर ने इस फिल्म के लिए खास लुक लिया है. विक्की ने यहां अपनी फिल्म का ट्रेलर और ‘बढ़ते चलो’ गाना भी प्ले किया, जिसमें स्टूडेंट जबरदस्त माहोल बना दिए.

बता दें कि ये फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है और फिल्म में विक्की ने टाइलर रोल प्ले किया हैं. इस फिल्म के जरिए लोगों को बहुत सारी ऐसी चीजे जानने को मिलेगी जो कभी लोगों ने नहीं जानी है. विक्की ने इस फिल्म में बहुत अलग कैरक्टर अपनाया है. इसके लिए विक्की ने बहुत सारी स्टडी भी की है, जिसके बाद उन्होंने सैम का शानदार किरदार निभाया है.