Rajasthan News: जैसलमेर में एक बार फिर मिल्ट्री इंटेलिजेंस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। जैसलमेर के रामगढ़ कस्बे के मुख्य बाजार की एक दुकान से आर्मी न्यू पैटर्न की वर्दी, जैकेट, ट्राउजर, टी शर्ट, बेल्ट, पटक्का आदि के साथ एक युवक को हिरासत में लिया गया गया है।

बता दें कि मिल्ट्री इंटेलिजेंस को जानकारी मिली थी रामगढ़ कस्बे के मुख्य बाजार की एक दुकान में आर्मी न्यू पैटर्न की प्रतिबंधित वर्दी, जैकेट, ट्राउजर, टी शर्ट, बेल्ट, पटक्का आदि अवैध रूप से बेचा जा रहा है। इनपुट के आधार पर मिल्ट्री इंटेलिजेंस की टीम रामगढ़ पहुंची और रेकी के बाद बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया।

मिली जानकारी के अनुसार डिटेन किया गया संदिग्ध युवक रामगढ़ कस्बे का ही रहने वाला है। जो कि सूरतगढ़ से कपड़ा मंगवाकर बेचने की फिराक में था, तभी सूचना पर इंटेलिजेंस की टीम ने इस दुकान पर कार्रवाई को अंजाम दिया गया। युवक की पहचान धर्मेंद्र पुत्र अमृत लाल सैन, उम्र 25 वर्ष, निवासी कुम्हार मोहल्ला, रामगढ़ के रूप में हुई है।

इंटेलिजेंस टीम ने आर्मी की न्यू पेटर्न की 7 यूनिफॉर्म, 5 जैकेट, 17 ट्राउजर, 78 टीशर्ट, 2 बेल्ट, 3 पटक्का आदि बरामद कर लिया है। बता दें कि न्यू पैटर्न की यूनिफॉर्म व अन्य सामग्री बेचना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है। इसके बाद भी सरहदी जिले जैसलमेर में लगातार इसकी बिक्री की सूचना पर मिल्ट्री इंटेलिजेंस ने इस कार्यवाही के अंजाम दिया।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें