Crime News. कुशीनगर में नामी गिरामी गुटखा कंपनी कमला पसंद के नाम से नकली गुटखा बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है. एसडीएम और पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की है. मौके से नकली गुटखा बनाने वाले तीन कारोबारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

रामकोला थाना क्षेत्र के चंदरपुर गांव के लक्षिया में के एक निजी स्कूल में नकली कमला पसंद की फैक्ट्री चल रही थी. पुलिस ने भारी मात्रा में कच्चा मॉल, रैपर व पैकिंग मशीन बरामद किया है. फैक्ट्री से तत्काल बना एक बोरा से अधिक गुटखा जब्त किया गया. पुलिस ने मौके से गुटखा तैयार करने में इस्तेमाल होने वाली मशीनें, खाली रैपर, और अन्य सामग्री बरामद कर 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है.

इसे भी पढ़ें – ‘बचपन से ही दबंग हूं, 8वीं में दो बार फेल हुआ, धमकी देकर कॉपी लिखवाई तब पास हुआ’, प्रतिभा सम्मान समारोह में बोले BJP सांसद

छापेमारी में एसडीएम कप्तानगंज व्यास नारायण उमराव, एसएचओ राजू सिंह भारी पुलिस बल के साथ रहे. शुरुआती जांच में सामने आया है कि ये लोग रैपर लाकर चंद्रपुर लछिया में नकली गुटखा तैयार करते हैं, फिर इसे गोरखपुर व दूसरे शहरों में खपाया जाता है. नकली गुटखे के खेल के पीछे कई और लोगों के शामिल होने की आशंका है. पुलिस पूरे नेटवर्क को खंगालने में जुट गई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक